navjot singh siddhu starts enchanting mantra during election campaign video and mems goes viral on twitter

113

navjot singh siddhu starts enchanting mantra during election campaign video and mems goes viral on twitter

नवजोत सिंह सिद्धू का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धू मंच पर बैठकर मंत्र पढ़ते दिखाई दे रहे हैं।

पंजाब विधानसभा चुनावों में इस बार नवजोत सिंह सिद्धू का नाम खूब सुर्खियों में छाया हुआ है। वहीं अब एक बार फिर से नवजोत सिंह सिद्धू का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसके कारण सिद्धू पर खूब मीम्स की बाढ़ आ गई है। सिद्धू का ये वीडियो चुनाव प्रचार के दौरान का है. मंच पर बैठे सिद्धू कुछ अलग ही हरकतें करते दिखाई दे रहे हैं।

सामने आए वीडियो में राजविंदर भाषण देते और लोगों को संबोधित करते दिखाई दे रहे हैं और इसी दौरान मंच पर बैठे सिद्धू मंत्र पढ़ते और हाथों से अलग इशारे करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो दशमेश नगर का बताया जा रहा है। इस वीडियो के सामने आते ही हर तरफ सिद्धू का मजाक बन रहा है।

इससे पहले लुधियाना में 6 फरवरी को रैली के मंच से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जब चरणजीत चन्नी के नाम का ऐलान सीएम कैंडिडेट के लिए किया गया था तब भी सिद्धू को लेकर खूब मीम्स बने थे। इसके बाद ही सिद्धू पंजाब चुनाव में मीम्स का सबसे बड़ा मुद्दा बने हुए हैं।

यहां देखिए मंत्र वाला वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर वायरल मीम्स:

बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ तमाम नेता भी कई बार सिद्धू का मजाक बना चुके हैं। कुछ समय पहले ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धा के धार्मिक रवैये का मजाक बनाते हुए नवजोत सिंह सिद्धू दिन में दो बार भगवान से बात करते हैं।

बताया जाता है कि सिद्धू भगवान पर अटूट भरोसा करते और इतना ही नहीं वो हर काम को शुभ मुहूर्त देखकर और भगवान का नाम लेकर ही करते हैं। उनके घर श्री गुरू ग्रंथ साहिब भी सुशोभित हैं और शिवलिंग भी स्थापित किया गया है।

चन्नी को सीएम चेहरा चुने जाने के बाद पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस से परिवारवाद खत्म करने को लेकर मां की कसम खाई है। बता दें कि एक वर्चुअल रैली के दौरान अपने संबोधन में सिद्धू ने मां की कसम खाते हुए कहा कि बहुत हो गया, अब किसी विधायक के बेटे को चेयरमैनशिप नहीं मिलेगी। पार्टी के कार्यकर्ताओं को चेयरमैनशिप मिलेगी। अगर परिवारवाद हुआ तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा।

बता दें कि चरणजीत सिंह चन्नी ने खुद को सीएम फेस बनाये जाने के बाद कहा कि वो पंजाब के लोगों के लिए हमेशा कार्यरत रहेंगे। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के लिए जो करना चाहेंगे वो कर सकते हैं। हम सब मिलकर पंजाब को आगे ले जाएंगे।

.